COVID-19

Coronavirus को ऐसे भगाइए। Enhance immunity to defeat Covid-19 #CoronainIndia

#healthink #healthnews #Coronavirus #Covid-19 #CoronavirusIndia
Coronavirus is affecting a large number of people across the globe. But still there is no vaccine of Covid-19. Fight against coronavirus so is dependent upon enhancing the immunity of affected person. Dr. KK Pandey is explaining how you can boost your immunity system to give tough fight to Coronavirus.
कोरोना वायरस का फिलहाल वैक्सीन नहीं है। ऐसे में कोरनावायरस के खिलाफ जंग में सबसे बड़ा हथियार है हमारा प्रतिरोधक तंत्र यानी इम्यूनिटी सिस्टम। अगर हमारा प्रतिरोधक तंत्र मजबूत होगा तो कोरोना वायरस से हम आसानी से लड़ सकते हैं और उसे हरा भी सकते हैं। डॉ. के के पांडे बता रहे हैं कि हमें अपनी इम्यूनिटी को बढ़ाने के लिए क्या क्या करना चाहिए।
Healthink चैनल का मकसद आपलोगों को health और fitness से जुड़ी जानकारी मुहैया कराना है। हम यहां सिर्फ health care से जुड़ी authentic और scientific information ही देतें हैं। इसलिए हमारे चैनल पर आपको सिर्फ qualified doctors के वीडियो ही मिलेंगे जो आपको कई तरह के health tips और fitness tips देते हैं। दोस्तों ये वीडियो सिर्फ स्वास्थ्य के बारे में आपकी जानकारी बढ़ाने के मकसद से बनाए गए हैं और ये क्लिनिकल डायगनोसिस के विकल्प नहीं हैं। किसी विशेष बीमारी की स्थिति में आप अपने डॉक्टर से संपर्क करके ही उपचार शुरू करें।
दोस्तों, अगर आपको हमारे चैनल के वीडियो पसंद आ रहे हैं तो हमारे चैनल को स्बस्क्राइब जरूर करें और वीडियो एलर्ट पाने के लिए बेल आइकॉन को दबना न भूलें
Follow Us on facebook –